Akhilesh Yadav on Bulldozer Action: बुलडोजर एक्शन पर अखिलेश यादव ने सरकार को लिया आड़े हाथों, कहा- क्या मुख्यमंत्री आवास का नक्शा स्वीकृत है?

Published

Akhilesh Yadav on Bulldozer Action: बुलडोजर एक्शन को लेकर उत्तर प्रदेश में बयानबाजी का दौर जारी है। एक तरफ जहां विपक्ष सरकार पर जमकर तंज कस रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सत्ता पर काबिज सरकार भी विपक्ष को करारा जवाब देती नजर आ रही है। बता दें, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुलडोजर एक्शन पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “वो लोग जो दूसरों को बुलडोजर से डराते थे, जगह-जगह लोगों के घर गिराते थे, क्या उनके मुख्यमंत्री आवास का नक्शा स्वीकृत है? हमें बताएं कि यह कब पारित हुआ, कागज दिखाएं।” इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, “जिन लोगों से आप बदला लेना चाहते थे, उन्हें अपमानित करने के लिए आपने जानबूझकर उन पर बुलडोजर चलवाया।”

“जनता किसी के भी बुलडोजर का स्टीयरिंग बदल सकती है”

इसी के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि “बुलडोजर का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। तो क्या सरकार अब तक चल रही बुलडोजर कार्रवाई के लिए माफी मांगेगी या नहीं? जहां तक ​​दिल और दिमाग की बात है तो मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि बुलडोजर में दिमाग नहीं होता, वह स्टीयरिंग से चलता है। उत्तर प्रदेश की जनता किसी के भी बुलडोजर का स्टीयरिंग बदल सकती है।”