अखिलेश यादव पहुंचे मुख्तार अंसारी के घर, उमर ने ‘अखिलेश भैया’ का किया स्वागत

Published
Akhilesh Yadav met Umar Ansari

नई दिल्ली/डेस्क: समाजवादी पार्टी मुखिया ने मुख्तार अंसारी के घर पहुंचकर उनके परिवार वालों से मुलाकात की. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav met Umar Ansari) ने मुख्तार अंसारी के घर काफी वक्त गुज़ारा. लगभग 1 घंटे तक मुख्तार अंसारी के परिवार वालों से बातचीत की.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav met Umar Ansari) के मुलाकात के बाद मुख्तार अंसारी के बयान ने सियासी गलियारों में हलचल तेज़ कर दी है. मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने अपने बयान में सपा मुखिया अखिलेश यादव को ‘भैया’ कहा जिससे सियासत गर्मा गई है.

बता दें, मीडिया से बात करते हुए उमर अंसारी ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश भैया यहां आए थे. भैया ने हमारी बहुत हिम्मत बढ़ाई है. आज हमारा पूरा परिवार साथ हैं. मगर मेरी मां अफशां अंसारी और बड़े भैया अब्बास अंसारी की कमी महसूस हो रही है. अखिलेश भैया ने जो हौसला हमें यहां आकर दिया है, उसका प्रभाव हमारे सीने में पड़ा है.

वहीं, आगे उमर ने पिता मुख्तार अंसारी की मौत पर कहा कि उनको पूरा भरोसा है कि सच जल्द ही सामने आएगा. कुछ राज़ आज खुलेंगे तो कुछ कल. इस दौरान उमर ने मुख्तार अंसारी के जनाजे की बात करते हुए बताया जनाजे में सभी धर्म-जाति के लोग शामिल थे. भारी मात्रा की भीड़ इस बात की ओर संकेत देती है कि उनके पिता एक मसीहा थे.

लेखक- वेदिका प्रदीप