एक बार फिर महादेव बने अक्षय कुमार, शिव भक्ति में गाया गाना

Published

नई दिल्ली/डेस्क: ‘शंभू’ गाना रिलीज: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपना म्यूजिक वीडियो ‘शंभू’ 5 फरवरी को रिलीज कर दिया है। इस गाने में वह महादेव के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस गाने में उन्होंने खुद अपनी आवाज दी है और वीडियो में उनका शिव तांडव भी देखते बन रहा है।

इस गाने का नाम ‘शंभू’ है और इसे अक्षय कुमार ने सिंगर सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोस के साथ मिलकर गाया है। यह पहली बार है जब अक्षय ने किसी गाने में अपनी आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स को अभिनव शेखर ने लिखा है और गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। अक्षय कुमार ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इसके अलावा, 2023 की फिल्म ‘ओएमजी 2’ में अक्षय ने भगवान शिव की भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस गाने को लेकर कहा, “शंभू मेरे दिल में एक गहरी जगह से आता है, जो केवल जय श्री महाकाल के नाम से धड़कता है। मैं लंबे समय से शिव भक्त रहा हूं लेकिन हाल ही में उनके साथ मेरा संबंध और उनके प्रति भक्ति और भी गहरी हो गई है।”

अक्षय कुमार ने शिव को शक्ति, प्रेम और जरूरत पड़ने पर मदद करने वाले रूप में वर्णित किया है। अक्षय ने कहा, “वे उद्धारकर्ता हैं और समर्पण के प्रति हम सभी को समर्पित होने की प्रेरणा देते हैं, इस गीत के साथ, मैं बस उस अनंत चेतना को एक बूंद अर्पित करता हूं, जो शिव हैं! जय श्री महाकाल।”

लेखक: करन शर्मा