मेट गाला में आलिया ने बिखेरा अपना जलवा, जीता लोगों का दिल

Published
Alia Bhatt Met Gala 2024
Alia Bhatt Met Gala 2024

Alia Bhatt Met Gala 2024: 6 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में मेट गाला 2024 आयोजित किया गया था। इस बार मेट गाला शो की थीम “द गार्डन ऑफ टाइम” रखी गई थी। यह फैशन शो भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इसका खुमार अभी भी लोगों पर चढ़ा हुआ है।

आलिया भट्ट ने जीता लोगों की दिल

सोशल मीडिया पर चारों ओर मेट गाला छाया हुआ है। इस इवेंट में दुनियाभर के सितारों ने अपना जलवा बिखेरा था। कई सितारों ने आउटफिट थीम को परफेक्ट तरीके से पहना था तो वहीं कई सितारों का आउटफिट इवेंट में फीका नजर आया। लेकिन आलिया भट्ट ने मेट गाला इवेंट में लोगों का दिल जीत लिया, साथ ही एक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

कैंडर और किम को पिछे छोड़ा

आलिया ने मेट गाला इवेंट में व्हाइट एंड ग्रीन कारपेट पर मिंट कलर की साड़ी पहनी थी, जिसपर फूलों की कढ़ाई की गई थी। आलिया की साड़ी में रेशम के फ्लॉस, ग्लास बीडिंग और सेमी-प्रीशियस स्टोन्स का इस्तेमाल करके हाथ से कढ़ाई की गई थीं। इसके साथ ही आलिया की ड्रेस पर 23 फुट की लंबी ट्रेन लगाई गई थी। आलिया के खूबसूरत लुक ने नया रिकॉर्ड बनाया है।

सबसे अधिक दिखने वाली पर्सनालिटी बनी आलिया

खबरों के मुताबिक, आलिया भट्ट इवेंट में सबसे अधिक दिखने वाली पर्सनालिटी बन गई है। आलिया ने मशहूर हस्तियां केंडल जेनर, काइली जेनर, किम कार्दशियन और डोजा कैट को मेट गाला इवेंट में पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:- भारत में 56 फीसदी बीमारी अनहेल्दी खाने के कारण, जानें ICMR की स्टडी

मेट गाला 2024 इवेंट में कारपेट पर आलिया ने बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी पहनी थी, जिसे बनाने में 2 महीने से भी अधिक समय लगा है। उनकी साड़ी को बनाने में 1965 घंटे लगे है। इस साड़ी को बनाने में 163 कारीगरों ने अपनी मेहनत दिखाई है। आलिया की साड़ी पूरी तरह से हैंडमेड है।

लेखक: रंजना कुमारी