Alka Yagnik Diagnosed With Hearing Loss: अलका याग्निक को सुनाई देना हुआ बंद, सोशल मीडिया पर दी इसकी जानकारी

Published
Alka Yagnik Diagnosed With Hearing Loss
Alka Yagnik Diagnosed With Hearing Loss

Alka Yagnik Diagnosed With Hearing Loss: 90 के दशक में हिट गाने देने वाली बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याग्निक से जुड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। सिंगर रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई है, उन्हें सुनाई देना बंद हो चुका है। अलका ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी है। वहीं अब अलका को चाहने वाले उनके ठीक होने की दुआ कर रहे है।

अलका याग्निक ने अपनी बिमारी का किया खुलासा

अलका याग्निक ने इस बिमारी का खुलासा इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है। उन्होंने अपने फैंस, फॉलोअर्स और अपने चाहने वालों को तेज म्यूजिक से दूर रहने की सलाह दी है। अलका ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर लिखा, “मेरे सभी प्रशंसकों, मित्रों, अनुयायियों और शुभचिंतकों के लिए, कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूं। इस घटना के बाद के हफ्ते में कुछ हिम्मत जुटाकर, मैं अब अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूँ, जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं क्यों गायब हूँ।

वायरल अटैक के कारण सुनाई देना हुआ बंद

मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है। इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है। जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूँ, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें। अपने प्रशंसकों और युवा सहकर्मियों के लिए, मैं बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने से बचने के लिए कहना चाहती हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट से मैं अपनी लाइफ को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस अहम घड़ी में आपका सपोर्ट और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी।

लेखक: रंजना कुमारी