दिल्ली में पानी के बिल होंगे माफ! दिल्ली में वन टाइम सेटलमेंट योजना पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक जारी…

Published

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने पानी के बिलों के मामले में सुलझाई के लिए एक विशेष बैठक बुलाया है, जिसमें कांग्रेस और भाजपा के प्रतिष्ठानुयायी नेताएं भाग लेने वाले हैं। बैठक का आयोजन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हो रहा है।

कांग्रेस की ओर से इस बैठक में शामिल होने वाले नेताओं में दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और पूर्व मंत्री हारून यूसुफ शामिल हैं। वहीं, भाजपा ने इस बैठक का बहिष्कार कर दिया है।

इस बैठक का मुख्य उद्देश्य है पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में बढ़ रही शिकायतों का समाधान करना है, जिनमें लोगों ने अपने पानी के बिलों की गलती को लेकर शिकायत की है। इस समस्या के समाधान के लिए दिल्ली सरकार एक वन टाइम सेटलमेंट योजना को लागू करना चाहती है।

दिल्ली सरकार ने इस योजना को लेकर अपने ही अधिकारियों पर भी आरोप लगाया है कि उन्होंने इसे रोकने की कोशिश की है। इस बैठक में समस्या के समाधान के लिए कांग्रेस और भाजपा से भी सहमति हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

दिल्ली सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम पानी के बिलों के मामले में जल्दी से सुलझाई करना चाहते हैं और इसलिए एक सहमति बैठक बुलाई गई है। हम चाहते हैं कि इस मुद्दे का समाधान शीघ्र हो और लोगों को न्याय मिले।”

इस समय, बैठक की चर्चा जारी है और समाधान की कदम उठाने का प्रयास भी जारी है।