पूर्व सांसद की 10वीं पुण्यतिथि पर सर्वदलीय सभा का आयोजन, मौन रहकर दी श्रद्धांजलि 

Published
All-party meeting organized on the 10th death anniversary of former MP, people paid tribute silently
All-party meeting organized on the 10th death anniversary of former MP, people paid tribute silently

टोंक। निवाई तहसील के पीपलू से विधायक प्रशांत बैरवा के पिता और पूर्व सांसद द्वारका प्रसाद बैरवा की 10वीं पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर टोंक सहित जिले भर में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. वहीं निवाई में गांधी पार्क में सर्वदलीय सभा का आयोजन किया गया. जिसमें विधायक प्रशांत बैरवा सहित परिवार ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी और कुछ देर मौन भी रखा. 

इस कार्यक्रम में निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंच कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी. इस दौरान द्वारका प्रसाद बैरवा के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए पद चिन्हों पर चलने का आह्वान किया गया. बता दें कि बैरवा का जीवन क्षेत्र के लोगों के लिए संघर्षशील रहै. उन्होंने जमीनी धरातल से जुड़कर किसानों के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. बैठक में यह भी कहा गया कि द्वारका प्रसाद बैरवा कहा करते थे कि देश का विकास का रास्ता गांव की पगडंडियों से होकर जाता है. 

इस मौके पर राजनीति जगत के कई लोग हुए शामिल 

इस मौके पर पालिका अध्यक्ष दिलीप ईसरानी पुखराज गुर्जर रहड़, सुरेश डोई, राजेश चौधरी गुरुजी, देवनारायण गुर्जर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं विधायक प्रशांत बैरवा ने मीडिया से बातचीत भी की. 

(रिपोर्ट- कजोड गुर्जर)

(Also Read- बानसूर दौरे पर रहे पूनिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर साधा निशाना, बीजेपी में सीएम चेहरे को लेकर भी बोले )