आमिर की बेटी आयरा की शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, आमिर-किरण ने यूं किया स्वागत

Published

नई दिल्ली/डेस्क: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे ने अपने जीवन के एक नए अध्याय की शुरुआत की है। 3 जनवरी को, आयरा ने अपने मंगेतर से मुंबई के ताज एंड्स में एक सुंदर रोमांटिक रिवाज़ में शादी की। इस खास मौके पर, अंबानी परिवार भी मौजूद था और एक वीडियो में आमिर को, उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ, मुकेश और नीता अंबानी का स्वागत करते हुए दिखा गया है।

दुल्हन के माता-पिता ने भी इस खास मौके पर उदाहरणीय स्वागत किया। आमिर शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे, जबकि किरण राव गोल्डन साड़ी और हरा डिज़ाइनर ब्लाउज में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। इसके बाद, कोर्ट मैरिज के बाद, कपल की ग्रैंड वेडिंग 8 जनवरी को उदयपुर में होने की उम्मीद है।

बता दें कि नुपुर जिमवेयर पहने बारात लेकर आए थे। जी हां, अपने दोस्तों के संग 8 किलो मिटर की दौड़ पूरी करने के बाद नुपुर आयरा को अपना दुल्हनिया बनाने के लिए पहुंचें थे। इस दौरान के कई सारी वीडियोज सामने आए हैं, जहां दूल्हे राजा ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने गोल्डन शलवार के साथ ब्लू कलर के ब्लाउज में खुद को सजाया और हैवी ज्वेलरी और कोल्हापुरी चप्पलों के साथ अपनी स्टाइल को पूरा किया। इस खुशी के मौके पर उनका यह लुक सभी को प्रभावित कर रहा था।

लेखक: करन शर्मा