Amit Malviya On Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर महिला की पिटाई, अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा – “टीएमसी के राज में शरिया अदालत”

Published
Amit Malviya On Mamata Banerjee
Amit Malviya On Mamata Banerjee

Amit Malviya On Mamata Banerjee: हाल ही में खत्म हुए लोकसभा चुनाव के बाद से ही बीजेपी पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर सवाल खड़े करती रही है। इसी बीच बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक आदमी डंडे से एक महिला की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहा है। अमित मालवीय ने दावा किया है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है।

महिला की बेरहमी से पिटाई

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का यह घिनौना चेहरा है। वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजमुल (इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर) है। वह अपनी ‘इंसाफ’ सभा के जरिए त्वरित न्याय देने के लिए मशहूर है और चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है।

टीएमसी के राज में शरिया अदालत

भारत को टीएमसी द्वारा संचालित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए। हर गांव में एक #संदेशखाली है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं। बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है। क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या शेख शाहजहां की तरह उसका बचाव करेंगी?

लेखक: रंजना कुमारी