Amit Shah Attack on Opposition: अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- “2029 में NDA आएगा, मोदी जी आएंगे”

Published
Amit Shah Attack on Opposition
Amit Shah Attack on Opposition

Amit Shah Attack on Opposition: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को चंडीगढ़ में स्मार्ट सिटी मिशन के तहत बने 24×7 जल आपूर्ति परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान अमित शाह (Amit Shah Attack on Opposition) ने विपक्ष पर खूब निशाना साधा। उन्होंने कहा, विपक्ष को जो कहना है, कहने दीजिए 2029 में फिर एनडीए की ही सरकार आएगी।

“2029 में NDA आएगा, मोदी जी आएंगे”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि विपक्ष को जो करना है करने दीजिए, 2029 में NDA आएगा, मोदी जी आएंगे। उन्हें (विपक्ष को) पता नहीं है कि कांग्रेस को 3 चुनावों में जितनी सीटें मिली थीं, उससे कहीं ज्यादा सीटें इस चुनाव में बीजेपी ने जीती हैं। ये लोग जो अस्थिरता फैलाना चाहते हैं, बार-बार कहते हैं कि ये सरकार चलने वाली नहीं है। मैं उन्हें भरोसा दिलाने आया हूं कि सरकार न केवल अपना कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि अगली सरकार NDA की होगी और विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहेगी और विपक्ष में ठीक से काम करने का तरीका सीखेगी।”

“मोदी सरकार पूरे 5 साल चलेगी”

अमित शाह ने कहा, “विपक्ष के जो लोग कहते हैं कि 5 साल सरकार ने नहीं चलेगी, उनसे मैं कह देना चाहता हूं कि मोदी सरकार पूरे 5 साल चलेगी। 10 साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्टाइक और एयर स्टाइक किया। कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने का काम भी पीएम मोदी ने ही किया। देश की जनता ने मोदी जी के काम पर भरोसा किया है। आगे भी लोग काम पर भरोसा करेंगे।”

यह भी पढ़ें: Sagar Wall Collapse: सागर में दीवार गिरने से हुआ हादसा, 9 बच्चों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल