Amritsar blind murder mystery:  पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाया केस, 4 गिरफ्तार

Published

अमृतसर/पंजाब: अमृतसर में कल एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया था। जिसे अमृतसर पुलिस सुलझाने का दावा कर रही है। मृतक की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता गुलशन सिंह सोढ़ी कैंसर के मरीज थे और उनके पास उनके साले के बेटे वतन सोढ़ी का फोन आया कि आपके पिता का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

सिर पर गंभीर चोट के कारण बिस्तर पर पड़े थे और घर का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी से उनका काला ब्रीफकेस जिसमें उन्होंने अपने सोने के आभूषण, नकदी रखी थी और प्रॉपर्टी के कागजात आदि गायब थे और घर में लगे कैमरे का डीवीआर भी गायब था।

पुलिस ने गहनता से की मामले की जांच

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस टीम ने सभी पहलुओं से मामले की जांच की और घटना को अंजाम देने वाले आरोपी दीपक उर्फ सन्नी उर्फ चिछड़, लवप्रीत सिंह उर्फ कालटा और केवल मसीह उर्फ सन्नी तथा अजय उर्फ प्रिंस पुत्र कुलवंत मसीह इन 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पैडल डायमंड और मोबाइल फोन घटना में इस्तेमाल एक्टिवा स्कूटर बरामद कर लिया है।

आरोपियों को अदालत में किया जाएगा पेश

गिरफ्तार आरोपी दीपक उर्फ सन्नी उर्फ चिचड़ जो कि मोहल्ला मुस्तफाबाद का रहने वाला है और मसीह उर्फ सन्नी पहले इन्द्रान कॉलोनी वाली गली में किराये पर रहता है। जो यह आरोपी एक दूसरे के परिचित थे और उन्हें पता था कि मृतक गुलशन सिंह सोढ़ी घर में अकेला रहता है। घटना को अंजाम देने वाले गिरफ्तार आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

रिपोर्ट- गुरप्रीत संधू, रिपोटर