नूंह हिंसा पर अनिल विज का जवाब देने से इनकार, कहा,  मुख्यमंत्री देंगे जानकारी

Published

चंडीगढ़: कांग्रेस के नेता यह आरोप लगाते आए हैं कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज के बीच तकरार है. कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर यह मुद्दा उठाया. दरअसल, नूंह में हुए हिंसा पर सवाल पूछने पर विज ने कहा कि नूंह मामले पर सारे जवाब मुख्यमंत्री देंगे.

‘कांग्रेस ने देश में लगाई थी इमरजेंसी’

इससे पहले कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा कि मणिपुर से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हरियाणा मे हिंसा कराई गई है. उदित राज का विरोध करते हुए विज ने कहा कि तथाकथित राजनीतिक विश्लेषक सिर्फ आग लगाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि नूंह में हुई हिंसा पर सरकार कार्रवाई कर रही है. प्रधानमंत्री पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी द्वारा की गई टिप्पणी पर विज ने कहा कि हिंदुस्तान की प्रजातंत्र प्रणाली उच्चतम शिखर पर है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने कई बार सरकार हटाई और इमरजेंसी भी लगाई.

ओवैसी नफरत फैलाने की फैक्ट्री : विज

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि आतंकवादी हमारे सैनिकों को मार रहे हैं और फिर भी हम पाकिस्तान के खिलाफ विश्वकप खेलते हैं. ओवैसी को जवाब देते हुए विज ने कहा कि ओवैसी तो नफरत फैलाने की फैक्ट्री बन गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि कहीं भी कोई अच्छा  काम कर रहा हो तो असदुद्दीन ओवैसी को अच्छा नहीं लगता है. नूंह में हुए हिंसा पर दिए बयान के बाद कांग्रेस अनिल विज से सवाल पूछ रही है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गृह मंत्री होने के बावजूद अनिल विज को कोई जानकारी नहीं है. यह दिखाता है कि हरियाणा सरकार में सब ठीक नहीं है.

लेखक: आदित्य झा