मणिपुर में हुई शर्मनाक घटना की अनिल विज ने की कड़ी निंदा

Published

अंबाला/हरियाणा: मणिपुर मे एक शर्मनाक घटना हुई है इसको लेकर पूरे देश मे रोष है हालांकि मणिपुर सरकार ने आरोपियों को पकड़ भी लिया है लेकिन फिर भी लोगों द्वारा इस घटना में आरोपियों को कड़ी सजा की मांग की जा रही है। खासकर विपक्षी राजनीति पार्टियां इस मुद्दें पर सत्र मे चर्चा करना चाह रही है। जिसके लिए केंद्र सरकार भी पूरी तरह से तैयार है।

‘मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष चर्चा नहीं हंगामा चाहता है’

इसको लेकर हरियाणा के गृह मंत्री ने अनिल विज ने कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुले शब्दों मे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को कहा है कि वे अपने-अपने राज्यों मे क़ानून व्यवस्था दुरुस्त करें और वहां के मुख्यमंत्री का भी बयान आया है कि वे करवाई कर रहे है।

वहीं विपक्षी पार्टियों ने इस पर चर्चा की बात कही है इस पर विज ने भड़कते हुए कहा कि, विपक्षी दल चर्चा नहीं हंगामा करना चाहते है। विज ने कहा कि ये पुराना मामला है लेकिन सदन लगने से पहले इसे जारी किया गया किस लिए जारी की इससे लगता है उनके मनसूबे ठीक नहीं है।

राम रहीम की जमानत पर क्या बोले विज

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को फिर से पैरोल मिल गई है इस बार राम रहीम 30 दिनों के लिए जेल से बाहर रहेगा। इसको लेकर विज ने कहा कि,  जेल विभाग ने जेल के नियमों के मुताबिक ही किया होगा।

बाढ़ से हुए नुकसान पर बोले विज

वही अंबाला मे बाढ़ से हुए नुक्सान के बाद सभी लोग सरकार की ओर देख रहे है इस पर विज ने कहा कि, इसके लिए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है जिसके लिए सभी विभागों को कहा हुआ है कि बाढ़ से जो-जो जहाँ-जहाँ नुकसान हुआ है चाहे वो सरकारी विभाग का ही नुकसान है जब सारी रिपोर्ट आ जाएगी तब उसे केंद्र सरकार के सामने भी रखेंगे।

रिपोर्ट- पीयूष जैन

अंबाला, हरियाणा