आत्महत्या की कहानी, UP पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, जानिए रिपोर्ट?

Published

उत्तर प्रदेश: चित्रकूट जनपद में कोचिंग पढ़ने गई इंटर की छात्रा को कोचिंग सेंटर के बाहर से दो नकाब पोश युवकों द्वारा जबरदस्ती छात्रा को अगवा कर मंदाकिनी नदी से फेंकने के मामले में चित्रकूट पुलिस अधीक्षक ने अब बड़ा खुलासा किया है.

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने घटना में खुलासा करते हुए बताया है कि शाम को पुलिस को बताया गया था कि 17 वर्षीय इंटर की छात्रा को कोचिंग सेंटर के बाहर से दो युवकों द्वारा अगवा कर लिया गया था और उसे मंदाकिनी पुल से नीचे फेंक दिया गया था, जिसके बाद पुलिस ने घटना का तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्यवाही करना शुरू कर दिया गया था. पीड़ित घायल छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत स्थिर थी, लेकिन उसके बेहतर इलाज के लिए उसे लखनऊ केजीएमयू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

पीड़ित छात्रा को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से मंदाकिनी पुल तक लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है और उस क्षेत्र पर उन्होंने खुद पैदल भ्रमण कर सारे सीसीटीवी कैमरों को देखा है. जो परिजनों द्वारा घटना जो प्रदर्शित की है वह संदिग्ध प्रतीत हो रही है. सीसीटीवी कैमरों की फोटेज़ की जांच में पाया गया है कि पीड़ित छात्रा पैदल जाते हुए नजर आ रही है.

जिससे प्रथम दृष्टया साबित होता है कि छात्रा आत्महत्या करने का प्रयास किया है फिर भी पुलिस द्वारा उन सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है, जो भी घटना में साक्ष्य मिलेंगे उसके आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी.

लेखक: इमरान अंसारी