अनुराग ठाकुर ने दिया सीएम केजरीवाल को जवाब, कहा- भ्रष्ट सरकार के भ्रष्ट मुख्यमंत्री

Published
Anurag Thakur on AAP

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव के 4 चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. सभी पार्टीयां पांचवे चरण के मतदान के लिए तैयार हैं. पांचवे चरण का चुनाव 20 मई को होना है.

BJP vs AAP का माहौल

चुनावी जंग में नेताओं के बीच जुबानी जंग होना आम बात है. एक तरफ सीएम केजरीवाल बीजेपी पर आरोप लगाते नहीं थक रहे. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी भी आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही.

अनुराग ठाकुर का जवाब

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया के बातचीत करते हुए कहा, “मैंने पहली बार देखा है कि जो व्यक्ति भ्रष्टाचार के चलते जेल गया हो और कोर्ट ने सिर्फ प्रचार के लिए कुछ दिन का समय दिया हो और प्रचार में भी वह यह गुहार कर रहे हैं कि इसलिए वोट करो कि जेल न जाना पड़े, यह दर्शाता है कि यह व्यक्ति कितना स्वार्थी है और इनमें कितनी अनैतिकता है. यह भ्रष्ट सरकार के भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं जो जेल से बचने के लिए जनता से गुहार लगा रहे हैं, यह देश के लिए नहीं अपने लिए सोच रहे हैं.”

सीएम केजरीवाल का बयान

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह जवाब सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर दिया है. बीते दिनों सीएम केजरीवाल ने अपनी एक रैली में कहा, “भाजपा कह रहे हैं कि केजरीवाल को फिर से जेल जाना होगा. 25 मई को अगर आप ‘कमल’ का बटन दबाएंगे तो मुझे जेल जाना पड़ेगा, लेकिन अगर आपने INDIA गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में वोट दिया तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा. तो ये सोच लो कि आपको केजरीवाल को जेल भेजना है या नहीं.”

लेखक- वेदिका प्रदीप