AP Dhillon: पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली जिम्मेदारी!

Published
AP Dhillon
AP Dhillon

AP Dhillon: पंजाबी सिंगर अमृतपाल सिंह उर्फ एपी डिल्लों के कनाडा में वैंकवूर के घर के बाहर गोलीबारी होने की खबर सामने आई है। यह घटना 1 सितंबर की रात को रात को हुई थी। मामले में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के सदस्य रोहित गोदारा नाम के शख्स ने कथित तौर पर इसकी जिम्मेदारी ली है। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अमृतपाल सिंह उर्फ एपी ढिल्लों एक फेमस इंडो-कैनेडियन रैपर हैं। उनके पंजाबी गाने इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं।

फेसबुक पर वायरल पोस्ट

कनाडा में एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुए इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के रोहित गोदारा ने ली है। फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें लिखा गया है, “राम राम जी सारे भाईयों को, 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगहों पर हमने फायरिंग हुई है, जिसमें एक विक्टोरिया आइलैंड और Woodbridge Toronto है। इसकी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेश बिश्नोई ग्रूप) लेता हूं।”

पोस्ट में आगे लिखा है “विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है। बड़ी फीलिंग ले रहा है, सलमान खान को गाने में लेके, तेरे घर आए थे, फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके। जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ। अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे।”

यह भी पढ़ें: Paralympics 2024: भारत का कीर्तिमान, जीता दूसरा गोल्ड… नितेश कुमार ने बैडमिंटन में ब्रिटेन के खिलाड़ी को हराया