Apple ने विपक्षी नेताओं को भेजी अधिसूचना! राहुल गांधी, अखिलेश यादव सहित कई बड़े नेताओं का iPhone हैक करने की कोशिश

Published

नई दिल्ली: Apple कंपनी द्वारा विपक्षी नेताओं को मिले नोटिस ने पूरे विपक्षी खेमे में खलबली मचा दी है। इस मामले में कई विपक्षी नेताओं ने इस बात का दावा किया है कि उन्हें एप्पल कंपनी की ओर से एक नोटिफिकेशन (अलर्ट मैसेज) आया है। जिसमें सीधे तौर पर यह लिखा है कि आपके iPhone से छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई है।

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, “पूरे विपक्ष के खिलाफ एप्पल का नोटिस आता है। यह मेरे कार्यालय में सभी लोगों को मिला है। कांग्रेस पार्टी में लिस्ट बनी हुई है।“

विपक्ष पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, “यह सारे किसी न किसी तरीके से इस मामले में शामिल हैं। आपका ध्यान कभी इधर, कभी उधर ले जाते हैं, आपके दिल में गुस्सा पैदा करते हैं और जब आपके अंदर नफरत आती है तब ये लोग इस देश का धन ले जाते हैं।”

इस सूची में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी, कांग्रेस नेता शशि थरूर और पवन खेड़ा सहित सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को नाम भी शामिल है। इन नेताओं को मिले चेतावनी संदेश में कहा गया है कि, “स्टेट स्पॉन्सर्ड अटैकर्स उनके फोन से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं।”