Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली हाई कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को झटका; सुनवाई तक जमानत पर लगाई रोक

Published

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली हाई कोर्ट ने शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली निचली अदालत से जमानत पर रोक लगा दी है। हाई कोर्ट ने मामले की सुनवाई तक केजरीवाल को जमानत पर रोक लगाई है, जिसे उनके वकीलों ने उनकी याचिका को ठुकराया था।

केजरीवाल को गुरुवार को निचली अदालत से जमानत मिली थी, जिसके विरोध में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। अब हाईकोर्ट में जमानत पर रोक लगने के बाद, मामले की अगली सुनवाई के लिए तारीखें तय होंगी।

इस मामले में ईडी ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर बहस करने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया गया है और इसके लिए समर्थन दी. दोनों फिलिपः सुधीर कुमार जैन और रविंदर डुडेजा की अवकाश वर्ग पीठ मामले की सुनवाई कर रहे हैं।

क्या हो रहा है इस देश में- संजय सिंह

हाई कोर्ट द्वारा सीएम केजरीवाल की जमानत पर रोक के बाद आम नेता संजय सिंह ने एक्स पर ट्वीट कर मोदी सरकरा और ईडी से सवाल किए हैं। संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मोदी सरकार की गुंडागर्दी देखिए अभी ट्रायल कोर्ट का आदेश ही नहीं आया आदेश की कॉपी भी नहीं मिली, तो मोदी की ED हाईकोर्ट में किस आदेश को चुनौती देने पहुँच गई? क्या हो रहा है इस देश में? न्यायव्यवस्था का मज़ाक़ क्यों बना रहे हो मोदी जी पूरा देश आपको देख रहा है?”