Arvind Kejriwal: केजरीवाल से कोर्ट में अपना नाम सुन चौंके सौरभ भारद्वाज, केजरीवाल ने पूछताछ में लिया आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम

Published

Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी की रिमांड के बाद, सीएम अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ईडी के द्वारा किए गए बड़े खुलासे में एएसजी एसवी राजू ने कहा है कि केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान बताया कि विजय नायर उन्हें नहीं, बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था। एसजी राजू ने कहा कि विजय नायर केजरीवाल के करीबी थे। केजरीवाल ने इसका खंडन किया और कहा कि नायर उन्हें रिपोर्ट नहीं करता था, वो आतिशी और सौरभ भारद्वाज को करता था।

कोर्ट में चौंक गए सौरभ भारद्वाज

अरविंद केजरीवाल जब सौरभ भारद्वाज का नाम लिया तो वह कोर्ट में ही मौजूद थे। इसके अलावा, आतिशी और सौरभ का नाम पहली बार इस मामले में उठाया गया है। आबकारी मामले में आतिशी और सौरभ का नाम पहली बार कोर्ट में आया है, हालांकि जब यह नीति लागू की गयी तो ये दोनों केवल विधायक और प्रवक्ता थे।

आपको बता दें कि गोवा चुनाव के वक्त आतिशी ही प्रभारी थीं। जिसके बाद आज आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि आज कैलाश गहलोत को बुलाया गया है, कल ईडी मुझे भी उठा सकती है।

लेखक: करन शर्मा