डोडा आतंकी हमले पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, डीजीपी को दी BJP में शामिल होने की सलाह

Published
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi on Doda Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले को लेकर AIMIM प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर हमला साधा है। ओवैसी ने कहा कि डोडा नियंत्रण रेखा यानी कि LOC से दूर है, तो फिर आतंकी कैसे डोडा में घुस आए? AIMIM प्रमुख ओवैसी ने इसे एक संगीन मामला बताया है।

ओवैसी ने सरकार और खुफिया तंत्रों पर हमला साधते हुए कहा कि, “2021 के बाद से जम्मू को निशाना बनाया जा रहा है। पीएम मोदी कहते है आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद सब कुछ खत्म हो गया है। ऐसा कुछ नहीं है। यह सरकार की विफलता है।”

ओवैसी ने डीजीपी को दी भाजपा ज्वाइन करने की नसीहत

डोडा आतंकी हमले को सरकार और खुफिया तंत्र की विफलता बताते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर डीजीपी पर हमला साधते हुए कहा कि, डीजीपी को सरकार के प्रवक्ता की तरह बात नहीं करनी चाहिए और यदि उनकी उतनी ही इच्छा है तो वे बीजेपी में शामिल हो जाएं।

डोडा में हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के एक जंगली क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कैप्टन समेत 4 जावन शहीद हो गए। 1 पुलिसकर्मी की भी मौत हुई है, यानी की कुल 5 जवान शहीद हुए। इसकी जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार (16 जुलाई) को दी। मुठभेड़ तब शुरू हुई जब राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के जवानों ने शाम करीब 7.45 बजे देसा वन क्षेत्र के धारी गोटे उरबागी में संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

लेखक: रंजना कुमारी