ओवैसी ने PM मोदी और RSS पर किए तीखे वार, मांगा 10 सालों का हिसाब!

Published
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली/डेस्क: एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा का संबोधित किया. इस जनसभा में ओवैसी ने मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है.

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “दस साल में इस देश के लोगों को क्या मिला? युवा बेरोजगार है. कब तक आप पीएम मोदी और आरएसएस को देश में नफरत की दीवारें खड़ी करने देंगे मंदिर-मस्जिद के नाम…पीएम मोदी कहते हैं इस देश में एक वोट बैंक है…इस देश में न कभी मुस्लिम वोट बैंक रहा है और न ही होगा, इस देश में एक ही बैंक है पीएम मोदी ने अपने दोस्तों को 6000 करोड़ रुपये का लोन दिया…”

आपको बता दें, लोकसभा चुनाव 2024 में हैदराबाद हॉट सीट मानी जा रही है. AIMIM प्रमुख असुद्दीन ओवैसी के लिए यह सीट पुश्तैनी रही है. लेकिन इस बार बीजेपी उम्मीदावर ओवैसी को करारी टक्कर दे रही हैं. बीजेपी ने अपने मास्टर प्लान को अंजाम देते हुए माधवी लता को ओवैसी के गढ़ से उतारा है. माधवी लता अपने बेबाक और आक्रमकता अंदाज के लिए अव्वल मानी जाती हैं. अब सबकी नजरें हैदराबाद लोकसभा सीट पर बनी हुई है.

लेखक- वेदिका प्रदीप