असदुद्दीन ओवैसी के घर की नेमप्लेट पर पोती कालिख, इजरायल के हित में लगाए पोस्टर

Published

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली में एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर लगी नेम प्लेट पर कुछ बदमाशों द्वारा कालिख पोती गई है। साथ ही इजरायल के समर्थन में पोस्टर भी लगाया गया है। जिस पर लिखा है ‘भारत माता की जय’। बता दें, यह घटना 27 जून गुरुवार रात करीब
9 बजे की बताई जा रही है।

असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर साधा निशाना

इस घटना के बाद अब एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। साथ ही दिल्ली पुलिस को भी निशाने पर लिया है।

उन्होंने लिखा, कुछ “अज्ञात उपद्रवियों” ने आज मेरे घर में काली स्याही से तोड़फोड़ की। मैं अब यह गिनती भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली आवास को कितनी बार निशाना बनाया गया है। जब मैंने दिल्ली पुलिस अधिकारियों से पूछा कि यह उनकी नाक के नीचे कैसे हो रहा है, तो उन्होंने असहायता व्यक्त की।

इसी के साथ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टेग करते हुए लिखा, यह आपकी निगरानी में हो रहा है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं।

साथ ही एआईएमआईएम प्रमुख ने लिखा उन दो गुंडों के लिए जो मेरे घर को निशाना बनाते रहते हैं: इससे मुझे डर नहीं लगता। इस सावरकर-प्रकार के कायरतापूर्ण व्यवहार को रोकें और मेरा सामना करने के लिए पर्याप्त पुरुष बनें। कुछ स्याही फेंकने या कुछ पत्थर फेंकने के बाद भागें नहीं।”

असदुद्दीन ओवैसी ने लगाया था ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा

बता दें, हाल ही में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शपथ लेने के बाद ‘जय भीम… जय मीम… जय तेलंगाना… जय फिलिस्तीन… तकबीर, अल्लाह-ओ अकबर’ का नारा लगाया। जिसके बाद लोकसभा में हंगामा हो गया था। वहीं बहुत से लोगों ने असदुद्दीन ओवैसी द्वारा ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी।

लेखक-प्रियंका लाल