Asia Cup 2023: PAK के लिए खतरा बनेगा ये खिलाड़ी! बनाई नई स्ट्रेटेजी

Published
फोटो सो. @klrahul (Twitter)
फोटो सो. @klrahul (Twitter)

नई दिल्ली/डेस्क: 30 अगस्त से एशिया कप 2023 का आगाज होने जा रहा है। वनडे विश्व कप को देखते हुए इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है। इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है, पहला मैच पाक और नेपाल के बीच 30 अगस्त को खेला जाएगा।

वहीं 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है। वैसे एशिया कप के इतिहास में भारतीय टीम का पलड़ा पाकिस्तान पर हमेशा भारी रहा है लेकिन फिर भी भारतीय पाक को हल्के में लेकर कोई भी चूक नहीं करना चाहेगी। मैच से पहले पाक खेमे में थोड़ी हलचल मच गई है, क्योंकि टीम इंडिया का एक खतरनाक खिलाड़ी चोट के बाद मैदान पर लौट आया और अब उसने स्पेशल ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

राहुल ने शुरू की स्पेशल ट्रेनिंग

चोट के बाद टीम में लौट रहे केएल राहुल अब अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले है, इसकी लेकर अब उन्होंने स्पेशल ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है। बल्लेबाजी के साथ-साथ अब राहुल ने विकेटकीपिंग की भी तैयारी शुरू कर दी है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसको देखकर फैंस के चेहरे खिल उठे हैं। एशिया कप के लिए केएल राहुल को टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है और नंबर-5 के साथ-साथ विकेटकीपिंग के लिए राहुल कप्तान रोहित शर्मा की पहली पसंद हो सकते है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम में बेंगलुरु के अलूर में अभ्यास कर रही है, वहीं राहुल भी टीम के साथ अपनी तैयारी कर रहे है, हालांकि अपनी तैयारियों को राहुल अभी उतना नहीं बढ़ाया है, क्योंकि राहुल अभी-अभी इंजरी के बाद मैदान पर लौटे है.

ऐसे में राहुल थोड़ा और वक्त ले सकते है. राहुल की इंजरी को देखते हुए टीम में संजू सैमसन को रिजर्व विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया है।

लेखक: विशाल राणा