असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा ने कांग्रेस पर बोला हमला

Published
Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma
Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma attacked Congress

कोटा। असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा ने कोटा दौरे पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारत में राजनीति करनी है तो हिंदू का सम्‍मान करना सीखना पड़ेगा. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राजस्थान में अब कांग्रेस सरकार की विदाई की तैयारी है और राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी.

परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान दिया बयान


गुरुवार रात गांधी मैदान में भाजपा की तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर आयोजित विशाल सभा में भाजपा नेताओं ने कांग्रेस और राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर प्रहार किए. वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अपराधों के खिलाफ यूपी में सख्त कार्रवाई हो रही है और भाजपा सरकार बनने पर ऐसा ही राजस्थान में होगा.

इस मौके पर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार नाकारा और निकम्मी है. यह महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पाई. युवाओं को रोजगार नहीं दे पाई. उन्होंने आगे कहा कि अब जनता ने गहलोत सरकार को बदलने का मन बना लिया है.

हिंदू विरोधी पार्टी है कांग्रेस : हिमंत बिस्‍वा


हिमंत बिस्‍वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही हिंदू धर्म के साथ गद्दारी की है. उन्होंने कहा कि जब तक 2014 में केंद्र में नरेन्‍द्र मोदी नहीं आए थे, तब तक अयोध्‍या में बाबर जिंदा रहा था, जब नरेन्‍द्र मोदी आ गए, बाबर साफ हो गया. सरमा ने कहा कि अशोक गहलोत जी कहते हैं कि राजस्‍थान में हिदुत्‍व की राजनीति नहीं होगी, लेकिन मैं कहता है कि आप हिंदुत्‍व को रोकने वाले होते कौन हैं?

पांच हजार साल पहले भारत में हिंदू था, हिंदू है और हमेशा हिंदू रहेगा. सरमा ने कहा कि राजस्‍थान के लोग भी अयोध्या में रामलला के दर्शन के उत्‍सुक हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अशोक गहलोत हर मंदिर जाएंगे, लेकिन अयोध्‍या में रामलला के मंदिर में नहीं जाएंगे.

(Also Read- जब अटल बिहारी और इंदिरा गांधी ने लगाई Justin Trudeau की Class)