चुनाव से पहले आतिशी का वार, ED के सामने रखे 5 बड़े सवाल

Published
Delhi Water Crisis

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली सरकार ने ED (Delhi Govt on ED) के ऊपर जमकर हमला बोला है. साथ ही ED से 5 बड़े सवाल किए हैं. दरअसल, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी से 5 तीखे सवालों के साथ-साथ कई बड़े आरोप लगाए हैं.

आतिशी ने पूछा शराब घोटाले में मनी ट्रेल के सबूत को मिले जब 16 दिन हो गए हैं तो इसकी जांच की है या नहीं. बता दें, आतिशी ने दावा किया है कि इस सबूत में 55 करोड़ का मनी ट्रेल भाजपा को जाता है.

दूसरा सवाल करते हुए आतिशी ने पूछा कि ईडी कब घोटालेबाज शरथ रेड्डी से 55 करोड़ लेने के लिए JP Nadda को गिरफ्तार करेगी? JP Nadda को कब समन भेजेगी?

आतिशी ने तीसरे सवाल में पूछा कि आप कार्यकर्ताओं या किसी भी नेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. वहीं, मनी ट्रेल शराब कारोबारियों से सीधे BJP को जाता है. आखिर ED कब शराब घोटाले में भाजपा को आरोपी बताएगी?

आतिशी ने आखिरी सवाल करते हुए पूछा कि शराब घोटाले में आरोपी के पास चुनाव लड़ने के पैसे कहां से आए और खर्च कहां किए जा रहे हैं. आखिर क्यों ईडी इन पर जांच नहीं शुरू कर रही है?

आतिशी ने अगला वार किया आरोपी श्रीनिवासुलु रेड्डी पर जो कि बीजेपी के एलायंस TDP से चुनाव लड़ रहे हैं. आतिशी ने सवाल किया कि ईडी कब उनके खिलाफ कार्यवाही करेगी?

लेखक- वेदिका प्रदीप