Ayodhya: अयोध्या में भिड़े डीएम और महंत राजू दास, बीजेपी की समीक्षा के दौरान हुआ हंगामा

Published

Ayodhya: यूपी के अयोध्या से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। अयोध्या में बीजेपी की समीक्षा बैठक के दौरान महंत राजू दास और अयोध्या के डीएम के बीच तीखी नोकझोक हुई है। आज बीजेपी की हार पर समीक्षा बैठक के दौरान आए यूपी सरकार के दो मंत्रियों से मिलने आए थे डीएम नीतीश कुमार लेकिन उसी दौरान उनका राजू दास से बहस हो गई जिसके बाद अब महंत राजू दास की सुरक्षा वापस ले ली गई है।

यूपी सरकार के मंत्रियों के मौजूदगी में हुई नोकझोक

बता दें कि समीक्षा बैठक के लिए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही और जयवीर सिंह अयोध्या पहुंचे थे। इस बैठक में राजू दास अयोध्या के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही से समय लेकर हार पर अपना फीडबैक देने पहुँचे थे। उस दौरान DM अयोध्या नीतीश कुमार मौक़े पर मौजूद थे। वे राजू दास के प्रशासन के ख़िलाफ़ दिये बयानों से बेहद नाराज़ थे।

राजू दास की सुरक्षा हटाई गई

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने बयान दिया है कि ” हम लोग भारतीय जनता पार्टी के छोटे से है कार्यकर्ता, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए करते हैं काम, हम लोग करते हैं प्रयास हिंदुत्व और राष्ट्र वाद का बने सरकार, जनता का है। डीएम के साथ हुई झड़प पर बोले, “प्रशासन चल रही समाजवादी मानसिकता पर, प्रशासन ने हमारी सुरक्षा लिया है जो दुखद है मुझे पूरा भरोसा है योगी सरकार पर, हमलोग हिंदुत्व के लिए काम करते हैं यह प्रशासन मेरी हत्या की साजिश रच रही है।”

लेखक – आयुष राज