Ayodhya News: MP अवधेश प्रसाद के बेटे पर FIR दर्ज, अपहरण कर मारपीट करने और धमकाने का आरोप

Published
Ayodhya News

Ayodhya News: अयोध्या से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अजीत प्रसाद पर गाड़ी से अपहरण कर मारपीट और धमकाने का आरोप लगा है। अवधेश प्रसाद के बेटे अयोध्या (Ayodhya News) की मिल्कीपुर सीट पर आगामी उपचुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं।

जान से मारने की धमकी!

अजीत प्रसाद के खिलाफ अयोध्या की नगर कोतवाली थाना में रवि कुमार की तहरीर पर पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है। FIR में अजीत प्रसाद के साथ-साथ 10-15 अज्ञात लोगों का नाम भी शामिल है। पीड़ित रवि का आरोप है कि अजीत प्रसाद ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

क्या है मामला?

खबरों की मानें, तो यह मामला जमीन से जुड़ा हुआ है। अजित प्रसाद के खिलाफ अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया रिसाली निवासी रवि तिवारी ने आरोप लगाया है कि उसने अकवारा निवासी शीतला प्रसाद से जमीन खरीद के लिए सौदा तय किया था। पुलिस को दी तहरीर में उसने कहा कि एक लाख रुपये पेशगी भी दी गई थी। हालांकि, बाद में इस जमीन का बैनामा अजीत प्रसाद और लाल बहादुर के नाम करवा दिया गया। जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने उसका अपहरण किया और फिर उसके साथ मारपीट की।

बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को घेरा

मामले में बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद, जिनको आज कल अखिलेश यादव अपनी छाती से लगाकर घूम रहे हैं, उनके बेटे अजीत प्रसाद ने रवि तिवारी का “अपहरण” करके उसकी “पिटाई” की। सपा कुछ सीटें क्या जीत गई, बलात्कार और गुंडागर्दी का सिलसिला थम ही नहीं रहा। उत्तर प्रदेश में एक कहावत है – जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, उस गाड़ी में बैठा है गुंडा। ये उसी का प्रमाण है।”

यह भी पढ़ें: PM Modi US Visit: 2025 में भारत करेगा क्वाड शिखर सम्मेलन की मेजबानी, विदेश सचिव विक्रम मिस्री ने दी जानकारी