Ayodhya Rape Case: “सामूहिक बलात्कार में कौन लोग शामिल थे, ये DNA टेस्ट के आधार पर तय होगा?”- बोले अमित मालवीय

Published
Ayodhya Rape Case
Ayodhya Rape Case

Ayodhya Rape Case: अयोध्या में नाबालिग बच्ची के साथ हुए गैंगरेप की घटना के बाद से ही उत्तर प्रदेश में राजनीति गरमा चुकी है। इस मामले को लेकर जहां अखिलेश यादव ने आरोपियों के DNA टेस्ट कराने की मांग तो दूसरी ओर बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने उन पर निशाना साधा।

अमित मालवीय ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा, “जिस बच्ची के साथ सपा नेता मोईद खान और उसके सहयोगी ने सामूहिक बलात्कार किया वो अभी नाबालिग है। मोईद उसके पिता नहीं दादा की उम्र का होगा। क्योंकि लड़की निषाद समाज से आती है और दरिंदा वोटबैंक से, इसलिए उसके गर्भवती होने के बावजूद उससे साक्ष्य मांगा जा रहा हैं। DNA टेस्ट से क्या साबित करना चाहते हैं?”

“सामूहिक बलात्कार में कौन लोग शामिल थे, ये DNA टेस्ट के आधार पर तय होगा? जिस बलात्कारी के वीर्य से लड़की गर्भवती हुई, क्या सिर्फ़ वही बलात्कार का दोषी है? लेकिन अखिलेश यादव से इस तरह की घृणित राजनीति के अलावा और किसी चीज की अपेक्षा भी नहीं की जा सकती। आने वाले दिनों में जहां जहां सपा जीती है, वहां गांव-गांव में पिछड़े समाज की बहू बेटियों के साथ इस तरह के कुकर्म की अनेकों खबरें आएंगी। सपा राजनीतिक दल कम अपराधियों का गिरोह अधिक है।”

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर क्या कहा?

बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीट कर DNA टेस्ट कराने की मांग करते हुए कहा, “कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका DNA TEST कराकर इंसाफ का रास्ता निकाला जाए न कि केवल आरोप लगाकर सियासत की जाए। जो भी दोषी हो उसे क़ानून के हिसाब से पूरी सज़ा दी जाए, लेकिन अगर DNA TEST के बाद आरोप झूठे साबित हों तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए। यही न्याय की मांग है।”

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: ओलंपिक के अपने सफर पर बोली मनु भाकर, कहा- “2 कांस्य पदक जीतना एक सपना सच होने जैसा”