10 रुपये के लिए बीटेक छात्र ने बस कंडक्टर की गर्दन पर चापड़से किया हमला! वीडियो बनाकर लगाए मजहबी नारे…

Published

प्रयागराज/उत्तर प्रदेश: पिछले कुछ दिनों से देश के कई हिस्सों से ऐसी खबरें सामने आई, जिनको सुनकर, देखकर और पढ़कर आम जनता में दहशत का माहौल है। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से 24 नवंबर को सामने आई, जहां एक बीटेक के छात्र ने चलती बस में एक कंडकर पर चापड़ से हमला कर दिया। इस हमले में कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल बस कंडक्टर गंभीर है और उसका अस्पताल में चल रहा है। तो वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने हमलावर छात्र को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

कौन है बीटेक का छात्र जिसने कंडक्टर पर किया हमला?

बस कंडक्टर पर हमला करने वाले बीटेक के छात्र की पहचान लारेब हाशमी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हशमी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, हाशमी ने बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा के गले और हाथों पर चापड़ से वार किया था। दोनों के बीच विवाद की वजह टिकट का पैसा बताई जा रही है।

हमले के बाद हाशमी ने बनाया वीडियो, लगाए मजहबी नारे

सोशल मीडिया पर वायर हो रहे हाशमी के वीडियो को जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया। क्योंकि वीडियो में हाशमी कहता दिख रहा है कि उसने (कंडक्टर) मुसलमानों को गाली दी थी। मैंने उसे मार दिया। अब वो बचेगा नहीं… मरेगा। जो भी हुजूर के खिलाफ बात कहेगा, हम उसे मार देंगे… लाशों के ढेर लगा देंगे.. वीडियो में हत्यारा देश के पीएम और यूपी के सीएम का भी नाम लेता है। साथ ही हाशमी पूरे वीडियो में बार-बार मजहबी नारे लगाता है।