Badlapur School Case: बदलापुर मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे को 24 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया

Published
Badlapur School Case
Badlapur School Case

Badlapur School Case: मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सुनवाई के बाद आरोपी शिंदे को 24 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। बता दें कि 13 अगस्त को स्कूल के टॉयलेट में चार साल की दो बच्चियों के साथ यौन शोषण किया गया। मामला तब सामने आया जब 16 अगस्त को एक बच्ची ने अपने मां-पापा को इस बात की जानकारी दी। मामले में अक्षय शिंदे को 17 अगस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया था।

स्कूल ने प्रिंसिपल को किया निलंबित

मामले में 19 अगस्त को स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही क्लास टीचर और एक महिला कमर्चारी को भी बर्खास्त किया। सफाईकर्मियों की सेवा प्रदान करने वाली एजेंसी के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया गया है। स्कूल ने सभी अभिभावकों से सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी है। वहीं, 20 अगस्त को गुस्साएं लोगों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

बदलापुल में प्रदर्शन में क्या हुआ?

मामला सामने आने के बाद मंगलवार को हजारों लोग रेलवे स्टेशन पर जुटे और विरोध प्रदर्शन किया। इसकी वजह से 12 एक्सप्रेस और मेल ट्रेनों का रूट डायवर्ट करना पड़ा। वहीं, 30 लोकल ट्रेनों को रद्द करना पड़ा। वहां प्रदर्शन हिसंक हो गया और भड़के लोगों ने स्कूल पर पत्थरबाजी भी की। बदलापुर रेलवे स्टेशन (Badlapur School Case) के पास एक बस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। पुलिस ने लगभग 9 घंटे को बाद रेल पटरियों को खाली करवाया।

यह भी पढ़ें: Badlapur School Case: बदलापुर में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एक्शन, 300 पर FIR… 40 गिरफ्तार