Bahraich Wolf Attacks: बहराइच में आदमखोर भेड़िये ने फिर किया हमला, 2 बच्चियां अस्पताल में भर्ती

Published
Bahraich Wolf Attacks

Bahraich Wolf Attacks: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दिन ब दिन आदमखोर भेड़िये के हमले बढ़ते ही जा रहे हैं। बीती रात बहराइच में एक आदमखोर भेड़िये ने 2 बच्चियों को अपना शिकार बनाने की कोशिश की। दोनों बच्चियां भेड़िये के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीती रात 2 बच्चियों पर भेड़िये ने किया हमला

बता दें, 10 सितंबर की रात को गदेरन पूर्वा गांव की 11 वर्षीय सुमन और खैरीघाट की शिवानी को आदमखोर भेड़िये ने अपना शिकार बनाने की कोशिश की। भेड़िये के हमले में दोनों ही बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल सुमन का इलाज बहराइच के जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, शिवानी को सीएचसी महसी में भर्ती किया गया है।

‘ऑपरेशन भेड़िया’ के तहत पकड़े गए 5वें भेड़िये

10 सितंबर मंगलवार को बहराइच वन विभाग के अधिकारियों ने ‘ऑपरेशन भेड़िया’ के तहत 5वें भेड़िया को पकड़ लिया है। वहीं एक भेड़िये को पकड़ना बाकी है। जानकारी के मुताबिक, ‘ऑपरेशन भेड़िया’ अभियान 6 भेड़ियों के एक झुंड को पकड़ने के लिए शुरू किया गया है। इस झुंड ने अब तक 8 लोगों को अपना शिकार बना लिया है। वहीं दर्जन से भी ज्यादा लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।