Bajrang-Vinesh join Congress: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

Published
विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल
विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

Bajrang-Vinesh join Congress: पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। बात दें, खिलाड़ियों ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में पार्टी का हाथ थामा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कयास लगाए जा रहे हैं कि विनेश फोगाट को दादरी से टिकट दिया जा सकता है।

विनेश ने कांग्रेस में शामिल होने से पहले छोड़ी रेलवे की नौकरी

पहलवान विनेश फोगाट ने कांग्रेस में शामिल होने से पहले रेलवे की नौकरी छोड़ दी। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “भारतीय रेलवे की सेवा मेरे जीवन का एक यादगार और गौरवपूर्ण समय रहा है। जीवन के इस मोड़ पर मैंने स्वयं को रेलवे सेवा से पृथक करने का निर्णय लेते हुए अपना त्यागपत्र भारतीय रेलवे के सक्षम अधिकारियों को सौंप दिया है। राष्ट्र की सेवा में रेलवे द्वारा मुझे दिये गये इस अवसर के लिए मैं भारतीय रेलवे परिवार की सदैव आभारी रहूँगी।”

राहुल गांधी ने दोनों खिलाड़ियों से की मुलाकात

बता दें, हाल ही में कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने भारतीय पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया से मुलाकात की थी। मुलाकात की तस्वीर कांग्रेस पार्टी की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर शेयर की गई। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों ही खिलाड़ी कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।