मालवाहक पिकअप की ट्रक से टक्कर, पिकअप में सवार 15 छात्र घायल, एक की मौत

Published

Ballia Road Accident: बलिया जनपद के फेफना थाना अंतर्गत कपूरी नारायणपुर गांव के पास स्कूली छात्रों से भरी मालवाहक पिकअप खड़े ट्रक में टकरा गई। इस घटना में दर्जनों से ज्यादा बच्चे घायल हो गए। वहीं एक छात्र की मौत हो गई है।

मालवाहक पिकअप की ट्रक से टक्कर

जानकारी के मुताबिक, नागाजी विद्यालय में पढ़ने वाले लगभग 15 छात्रों ने स्कूल जाने के लिए पिकअप से लिफ्ट ली और वह स्कूल जा रहे थे तभी अनियंत्रित होकर पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई टक्कर इतनी भीषण थी की इसमें कई छात्र घायल हो गए। वहीं हादसे के बाद चीख पुकार मचने लगी। आनन फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा एंबुलेंस की मदद से छात्रों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

बलिया के डीएम ने घायल बच्चों से की मुलाकात

घटना के सूचना मिलते ही बलिया के डीएम, एसपी समेत आल्हा अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायल बच्चों का हाल जाना, साथ ही डीएम ने सीएमओ को बेहतर उपचार का निर्देश दिया। इसी के साथ मामले पर डीएम ने बताया कि अनियंत्रित पिकअप ट्रक से टकरा गई जिसके कारण उसमें सवार लगभग 15 छात्र घायल हो गए है वहीं एक छात्र की मौत हो गई। चार छात्रों की हालत क्रिटिकल बनी हुई है, दो छात्रों को वाराणसी रैफर किया गया है।

घायल छात्र ने बताई आपबीती

एक घायल छात्र ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ बच्चे पिकअप पर चढ़े, तो वह भी पिकअप पर चढ़ गया जिसके बाद हम सभी छात्र स्कूल की तरफ जा रहे थे कि तभी पिकअप ट्रक से टकरा गई और हम सब घायल हो गई।

यह भी पढ़ें- नवी मुंबई के शाहबाज गांव में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका