बांग्लादेश के राजनेता की हत्या, DNA टेस्ट के लिए कोलकाता आएंगी बेटी

Published
Kolkata Crime
Kolkata Crime

Kolkata Crime: कोलकाता के न्यूटाउन के फ्लैट के सेप्टिक टैंक में मिले ‘मांस के टुकड़े और बाल’ बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के हैं या नहीं, इसकी जांच के सिलसिले में उनकी बेटी जल्द ही कोलकाता आने वाली है। अनवारुल की बेटी के डीएनए को बरामद मांस के टुकड़ों और बालों के डीएनए से मिलान किया जाएगा। बता दें कि कुछ दिनों पहले न्यूटाउन के फ्लैट में बांग्लादेश के राजनेता की हत्या कर दी गई थी।

मांस के टुकड़ों व बालों का फॉरेंसिक जांच

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के शरीर के अंगों की तलाशी करते समय पुलिस अधिकारियों को मंगलवार को न्यूटाउन के फ्लैट के सेप्टिक टैंक में मांस के टुकड़े व बाल मिले। जिसका वजन लगभग 4 किलो है। ढाका मेट्रोपालिटन पुलिस डीएमपी वारी डिवीजन के डिप्टी कमिश्नर अब्दुल अहद ने कहा कि मांस के टुकड़ों व बालों को फारेंसिक जांच के लिए भेजा दिया गया है।

किया जाएगा डीएनए टेस्ट

सांसद की बेटी भी डीएनए टेस्ट के लिए कोलकाता आने वाली है। उनके डीएनए का मिलान बरामद मांस के टुकड़ों और बालों के डीएनए से किया जाएगा। इससे पता चल सकेगा कि मांस के टुकड़ों व बाल बांग्लादेश के सांसद के हैं या नहीं।

शव के टुकड़े कर जलाशयों में फेंका

इसके अलावा फ्लैट में मिले खून के नमूने का भी डीएनए परीक्षण किया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों कोलकाता के न्यूटाउन के एक फ्लैट में सांसद अनवारुल अजीम की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उनके शव को टुकड़े-टुकड़े करके प्लास्टिक की थैलियों में भरकर जलाशयों में फेंक दिया गया था।

लेखक: रंजना कुमारी