Barabanki News: BJP नेता के भाई ने अपने घर को ही बना दिया जुए का अड्डा, पुलिस रेड में पकड़े गए आधा दर्जन से ज्यादा जुआरी!

Published
Barabanki News

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक भाजपा नेता के भाई के घर पर पुलिस की रेड पड़ी, जिसमें आधा दर्जन जुआरी को पकड़ा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, काफी समय से बीजेपी नेता का भाई अवैध तरीके से अपने घर पर जुए का अड्डा चला रहा था। जिसकी शिकायत सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी को मिली तो दल बल के साथ वह मामले की छानबीन करने पहुंच गए और शिकायत सही पाई गई।

वहीं, भाजपा नेता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रोफेशनल जुआरियों को नहीं पकड़ रही है। शहर में कई जगहों पर बड़ा प्रोफेशनल जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ही ऐसे लोगों को जुआ खिलवा रही है।

क्या है पूरा मामला?

नगर कोतवाली क्षेत्र (Barabanki News) के मोहल्ला भीतरी पीरबटावन मोहल्ले में नागेश्वरनाथ मंदिर के पास भाजपा नेता राजा कासिम और इनके भाई का घर है। जानकारी के मुताबिक, बीते काफी समय से बीजेपी नेता का भाई अपने घर में ही अवैध तरीके से जुआ खिलवाया जा रहा था। यहां सत्ता की आड़ में शहर के नामचीन लोगों को जुआ खिलवाकर उनसे नाल वसूलने का गोरखधंधा किया जा रहा था।

आधे दर्जन से अधिक लोगों को पकड़ा गया

सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी को इसकी सूचना मिली तो नगर कोतवाल अजय त्रिपाठी और दलबल के साथ वह मौके पर पहुंच गए। पुलिस की रेड में आधा दर्जन से अधिक लोग जुआ खेलते पकड़े गए। जिन्हें हिरासत में लेकर नगर कोतवाली ले जाया गया। जिसमें राजा कासिम का भाई और भतीजा भी शामिल थे। पकड़े गए जुआरियों को छुड़ाने के लिए आधी रात तक कोतवाली के बाहर राजा कासिम, कथित समाजसेवियों और जैसे बीजेपी के छुटभैया नेताओं की भीड़ लगी रही।

BJP नेता राजा कासिम का क्या कहना है?

मामले में बीजेपी नेता राजा कासिम ने कहा कि मैं अपने भाई की पैरवी करने नहीं आया हूं। लेकिन मेरा भतीजा मनोचिकित्सक से इलाज करवा रहा है और वह मनोरोगी है। पुलिस उसे भी लेके आई है। उसका जुआ से को लेनादेना नहीं है। उसे छोड़ दिया जाए।

भाजपा नेता राजा कासिम ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रोफेशनल जुआरियों को नहीं पकड़ रही है। शहर में कई जगहों पर प्रोफेशनल जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ही ऐसे लोगों को जुआ खिलवा रही है। पुसिल सिर्फ छोटे जुआरियों को पकड़कर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी के सार्वजनिक जीवन में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के रूप में 23 वर्ष पूरे… अमित शाह ने दी बधाई