विराट की इस हरकत से नाराज बीसीसीआई! बाकी खिलाड़ियों को दी सलाह

Published
Image Source: Instagram/virat.kohli

नई दिल्ली/डेस्क: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलो किए जाते है और कोहली अपने फैंस के लिए अपने हर मूवमेंट्स शेयर भी करते है।

फिलहाल विराट कोहली फिलहाल एशिया कप 2023 की तैयारियों में जुटे हैं। जिसको लेकर शुक्रवार को कोहली ने ‘यो-यो टेस्ट’ भी पास कर लिया था इस बात की खुशी जाहिर करते हुए विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी।

स्टोरी के जरिये विराट फैंस तक ये जानकारी पहुंचाना चाहते थे कि उनका यो-यो टेस्ट क्लियर हो चुका है।

इस हरकत से नाराज हुआ BCCI

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले विराट कोहली को कल उनकी एक स्टोरी डालना भारी पड़ गया हम उस स्टोरी की बात कर रहे है जो विराट ने यो-यो टेस्ट क्लियर करने के बाद डाली थी जिसमे उन्होंने स्कोर 17.2 भी लिखा था। विराट की इस हरकत से बीसीसीआई ने नाराजगी जताई है।

बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, अपने यो-यो टेस्ट के स्कोर को भारतीय टीम का कोई क्रिकेटर सार्वजनिक नहीं कर सकता है लेकिन कोहली ने वहीं स्कोर स्टोरी में लिख दिया जो बीसीसीआई को बिल्कुल भी रास नहीं आया है।

एशिया कप के लिए तैयार विराट

30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए विराट जमकर तैयारी कर रहे है। एशिया कप 2023 में भारत का पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के साथ होगा इस बार का एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है और विराट का प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ वनडे फॉर्मेट वाले एशिया कप में काफी शानदार है।

एशिया कप के दौरान ही विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने वनडे करियर की बेस्ट पारी खेली थी।

लेखक- विशाल राणा