राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा से पहले CM केजरीवाल ने सुंदरकांड को लेकर किया ये एलान

Published

नई दिल्ली/डेस्क: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले, सोमवार को आम आदमी पार्टी ने एक बड़ा एलान किया है. मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि मंगलवार को दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड का पाठ होगा.

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की है कि आम आदमी पार्टी के नेता, विधायक, पार्षद, संगठन के नेता, और कार्यकर्ता हर माह मंगलवार को अपने क्षेत्र में मंदिरों में नियमित रूप से सुंदरकांड का पाठ कराएंगे. इसके अलावा, हनुमान चालीसा का भी पाठ कराया जाएगा.

इस कार्यक्रम को हर माह के पहले मंगलवार को आयोजित किया जाएगा. इसके लिए पार्टी ने एक विशेष संगठन बनाने का निर्णय लिया है. आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बताया कि पहले से ही पार्टी के विधायकों द्वारा सुंदरकांड का पाठ किया जा रहा है, लेकिन अब यह कार्यक्रम हर माह के पहले मंगलवार को संगठित रूप से होगा.

इसके लिए एक विशेष संगठन का गठन किया गया है. यह कार्यक्रम पार्टी की गतिविधियों का एक हिस्सा बनेगा और दिल्ली के 2600 से ज्यादा क्षेत्रों में हर महीने आयोजित किया जाएगा. सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के लोगों से इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है और उन्होंने दिल्लीवासियों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी हैं.

लेखक: करन शर्मा