भिखारी पाकिस्तान ने हमारे शमी को लेकर उगला जहर

Published

नई दिल्ली/डेस्क: कल का मैच काफी शानदार था. शमी ने 5 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 5 विकेट लिए. शमी के इस दमदार खेल से पूरे देश में खुशी की लहर है, लेकिन हमारे प्यारे पड़ोसी शमी की इस सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं और धर्म की अफ़ीम चाटकर, इसे भी धर्म से जोड़कर भारत और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलने का काम कर रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोग शमी का वीडियो शेयर करते हुए कह रहे हैं, ‘मोहम्मद शमी पांच विकेट लेने के बाद सजदा करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने तुरंत खुद को रोक लिया क्योंकि जिस देश के लिए वह खेलते हैं वहां के फैन्स इस्लामोफोबिक है. यह मोदी के अधीन आज के भारत का सटीक प्रतिनिधित्व है।

हालांकि, पाकिस्तानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कहीं से भी ऐसा नहीं लगा कि शमी घुटनों के बल बैठकर सजदा कर रहे हैं. शमी नीचे बैठकर जश्न मना रहे थे, जिसके बाद बाकी खिलाड़ी भी उनके पास आ गए.

इसके अलावा शमी को कभी भी क्रिकेट के मैदान पर मैच के दौरान सजदा करते हुए नहीं देखा गया है. अरे भिखारियों, यह भारत है, इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान नहीं, भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है, जहां हर धर्म को समान स्वतंत्रता है।

लेखक: करन शर्मा