सेक्स स्कैंडल मामले में JDS का बड़ा एक्शन, रेवन्ना को किया सस्पेंड

Published
karnataka sex scandal
karnataka sex scandal

नई दिल्ली/डेस्क : पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा का परिवार चर्चा में बना हुआ है. जिसकी वजह है कथित सेक्स स्कैंडल. इसी मामले में जेडीएस ने रेवन्ना को सस्पेंड कर दिया है.

कथित सेक्स स्कैंडल में देवेगौड़ा के बेटे और पोते पर गंभीर आरोप लगे है. इन पर सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने, यौन शोषण और धमकाने के साथ-साथ साजिश रचने जैसे गंभीर आरोप लगे है. बता दें कि देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना विधायक है और उनके पोते प्रज्वल रेवन्ना हासन सीट से सांसद है. मामले की जांच पूरी होने तक रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है.

यह फैसला जेडीएस की कोर समिति की बैठक में लिया गया. जेडीएस समिति के सदस्य जीटी देवेगौड़ा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है और हम इसका स्वागत करते है, हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे.

जर्मनी भागे थे रेवन्ना

रेवन्ना के कथित वीडियो वायरल होने के बाद 33 साल के प्रज्वल रेवन्ना शनिवार की सुबह ही जर्मनी भाग गए थे. सूत्रों की मानें तो रेवन्ना जर्मनी में ही रह रहे है. रेवन्ना का कहना है कि उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और उसके जरिए उनकी छवी खराब करने के लिए ऐसी वीडियो को वायरल किया जा रहा है. प्रज्वल के विदेश जाने पर उनके पिता एचडी रेवन्ना का कहना है कि वो पहले से ही विदेश जाने वाला था, उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके खिलाफ इफआईआर होने वाली है.