CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, AAP पंजाब-चंडीगढ़ की सभी 14 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Published

नई दिल्ली/डेस्क: आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पंजाब में भारत के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आगामी आम चुनाव में राज्य और चंडीगढ़ की सभी 14 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. यह विपक्षी भारतीय गुट के लिए एक बड़ा झटका है. उन्होंने कहा कि आप आने वाले दिनों में पंजाब की 13 और चंडीगढ़ की एक सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करेगी.

इस वीडियो में AAP राष्ट्रीय संयोजक ने कहा है कि आप पंजाब की 13 और चंडीगढ़ की 1 सीट पर अकेले चुनाव लड़ेगी. आप इन सभी 14 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. हाथ जोड़ कर लोगों से आशीर्वाद मांगता हूं, झाड़ू का बटन दबाकर AAP को 14 की 14 सीट जिताएं.

उन्होंने ने कहा कि पार्टी अगले 10-15 दिनों में इन सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी. केजरीवाल ने कहा कि दो साल पहले, आपने (जनता) हमें आशीर्वाद दिया था. आपने (विधानसभा चुनाव में) हमें 117 में से 92 सीटें दीं, आपने पंजाब में इतिहास रचा. मैं आपके पास हाथ जोड़कर एक और आशीर्वाद मांगने आया हूं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें, कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के खन्ना में एक सभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की है. वहीं अभी पिछले महीने ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा था कि, उनकी पार्टी पंजाब की सभी 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

लेखक: इमरान अंसारी