राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के गुजरात में पहुंचने से पहले ही कांग्रेस को लगा झटका!

Published

अहमदाबाद: गुजरात में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के पहले ही दौरान पार्टी को बड़ा झटका मिला है। पोरबंदर विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने भी कांग्रेस से इस्तीफा देने का फैसला किया है। इसके साथ ही पूर्व विधायक अमरीश ढेर ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। इस विपक्षात्मक हवा में कांग्रेस के एक-एक करके विकेट गिर रहे हैं। इसके परिणामस्वरूप, कई कांग्रेस विधायकों ने पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने की ठान ली है!

5 मार्च को 12 बजे भाजपा में होगें शामिल

पूर्व विधायक अंबरीश डेर ने अपने इस्तीफे का एलान करते हुए कहा कि उनका मनना है कि कांग्रेस पार्टी में उन्हें उनकी सेवाओं के लिए उचित सम्मान नहीं मिला। उन्होंने कल दोपहर 12 बजे को भाजपा में शामिल होने का एलान किया।

इसके अलावा, पोरबंदर विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने भी इस्तीफा देने का फैसला किया है, जिसे वह कुछ ही देरों में अध्यक्ष तक पहुंचाएंगे। इस तरह से गुजरात में कांग्रेस पार्टी के लिए राहुल गांधी की यात्रा से पहले इस्तीफों की छड़ी सी लग चुकी है।

2023 के अखिर में ही मिल चुका था खुला ऑफर

बता दें कि अंबरीश डेर को बीजेपी की ओर से पहले भी खुला ऑफर मिल चुका था। पिछले साल के आखिर में बीजेपी के प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल ने उन्हें बीजेपी में आने का खुला ऑफर देते हुए कहा था कि बस की सीट में उनके लिए रुमाल रखा हुआ है।