Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में दीपक चौरसिया का कमाल, बना डिबेट का मैदान

Published
Deepak Chaurasia
Deepak Chaurasia

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटटी के दूसरे दिन घर में हुआ दीपक चौरसिया का बोलबाला देखने को मिला। दीपक चौरसिया पत्रकारिता की दुनिया के वह पहले कंटेस्टेंट बन चुके है जिन्होंने मीडिया के डिबेट को बिग बॉस के घर में भी छिड़वा ही दिया है। डिबेट के लिए बिग बॉस ने 6 लोगों को दो हिस्सों में बांटा, घर में दो टीम्स बनाई गई। जहां एक तरफ थे अरमान मलिक, नीरज गोयत और लव कटारिया तो वहीं दूसरी तरफ थे सई केतन राव, रणवीर शौरी और सना सुल्तान।

क्या था डिबेट का मुद्दा?

डिबेट का मुद्दा था कि क्या है अरमान, लव और नीरज का घर में योगदान और इस पूरे के पूरे डिबेट को जज करने के लिए जज की कुर्सी पर दिपक चौरसिया को बैठाया गया। दीपक चौरसिया ने जज के तौर पर बहुत ही अच्छे से पूरे डिबेट को संभाला , जहां पर दोनों ही टीम्स आपस में एक दूसरे से लड़ने को उतारू हो गए, वहीं दीपक चौरसिया ने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए और अपने आपको शांत रखते हुए बहुत ही शानदार तरीके से दोनों टीम्स को बैलेंस किया और अंत में अरमान की टीम को विजेता घोषित किया। जो बाकी घर वाले थे वह ऑडियंस के तौर पर बैठे थे। ऑडियंस ने भी दीपक के जज करने की पारदर्शिता की तारीफ की।

सई केतन राव ने दीपक को बताया अपना स्ट्रगल

बिग बॉस ओटटी के दूसरे दिन का पूरा एपिसोड मेकर्स ने कहीं ना कहीं दीपक चौरसिया के ही नाम किया। बिग बॉस के घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स अपने दिल की बात दीपक चौरसिया से ही कहते हैं। उसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि सब दीपक को अपना सीनियर मानते हैं और इज्जत देते हैं। सई केतन राव दीपक के सामने फूट फूट कर रोने लगे। सई ने दीपक के सामने अपनी जिंदगी के पूरे स्ट्रगल को बताया और बताते हुए यह कहने पर मजबूर हो गए कि आपके सामने आज मैंने अपने दिल को खोल कर रख दिया।

दीपक चौरसिया का अंदाज सभी को आ रहा है पसंद

“कहते हैं ना एक पत्रकार हमेशा पत्रकार ही रहता है” दीपक घर के अंदर रहते हुए भी रोज दर्शको तक ब्रेकिंग न्यूज पहुंचा रहे हैं। दीपक चौरसिया हर रोज सुबह की अपडेट बिग बॉस के घर के अंदर से दर्शकों को देते रहते हैं और दीपक का यह अंदाज दर्शकों को और बिग बॉस को दोनों को ही बहुत पसंद आ रहा है।

लेखक: रंजना कुमारी