बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, बीजेपी को मजबूत करने पर हुई चर्चा

Published

Bihar BJP Meeting: लोकसभा चुनाव के समाप्ति के बाद बीजेपी अब अलग अलग प्रदेशों में अपनी मजबूती के लिए लगातार बैठके कर रही है। इसी सिलसिले में आज बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की बैठक हो रही है। इस बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, बीजेपी के बिहार सांसद और तमाम वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी मौजूद हैं।

बिहार में इंडिया गठबंधन के लिए जगह नहीं

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बिहार में इनलोगों का कोई स्थान नहीं है। इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 174 विधानसभा सीटों पर बढ़त बनाई है जनता इंडिया गठबंधन को विपक्ष में ही देखना चाहती है।

नहीं पहुंचा कोई भी केंद्रीय स्तर का नेता

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी के केंद्रीय स्टार का कोई भी नेता नहीं दिखा है। कयास लगाया जा रहा था कि इस बैठक में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और शिवराज सिंह चौहान जैसे नेता पहुँचने वाले थे लेकिन कोई नहीं पहुंचा। यही नहीं मुख्य मंच पर न तो पूर्व मंत्री अश्विनी चौबे को जगह मिली और न ही केंद्रीय कपडा मातृ गिरिराज सिंह को। बता दें कि इस बैठक में आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन होना था।

लेखक – आयुष राज