बाइक सवार दबंगों ने गणेश विसर्जन यात्रा पर की अंधाधुंध फायरिंग, मची अफरा-तफरी, 03 श्रद्धालु हुए घायल

Published

कासगंज/उत्तर प्रदेश: यूपी के कासगंज मे गणेश विसर्जन करने जा रहे हैं श्रद्धालुओं पर बाइक सवार दबंगों ने मामूली विवाद रंजिश के चलते अंधाधुंध फायरिंग कर दी। दबंगों के द्वारा की गई इस फायरिंग मे दो बाइक सवार श्रद्धालु गोली लगने से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिये अलीगढ़ रेफर किया गया है। घटना के दौरान एक अन्य युवक को गोली रगड़ती हुई निकल गई। वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाच में जुटी है।

क्यों और कैसे हुई हुई फायरिंग?

बता दें कि फायरिंग की यह घटना कासगंज शहर के कासगंज सोरो रोड पर स्थित LIC ऑफिस के समीप की है। जहां गणेश विसर्जन करने जा रहे दो बाइक सवार श्रद्धालुओं पर मामूली बिवाद रंजिश के चलते बाइक सवार दबंगों ने फायरिंग कर दी और इस फायरिंग मे कासगंज शहर के मोहल्ला चंदन नगर के रहने बाले बॉबी कश्यप, और अभिषेक कश्यप के पेट में गोली लग गई।

जबकि तीसरे युवक अर्जुन के गोली रगड़ते हुये निकल गई। जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद सभी को इलाज के लिये अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। जहां गोली लगने से घायल हुए बॉबी और अभिषेक को इलाज के लिये अलीगढ़ रेफर किया गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौक़े पर सीओ सिटी अजीत चौहान भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के द्वारा हमलावरों के बारे में जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रंजिश के चलते मारी गोली

वहीं घटना में घायल हुए अर्जुन के पिता मानपाल सिंह ने बताया कि, उनके बेटे और भतीजे को नौरथा गांव के रहने वाले राजीव ने गोली मारी है, क्योंकि राजीव हमारे स्विमिंग पुल पर अपने तमाम दोस्तों के साथ नहाने आता था और जब बेटा और भतीजा पैसा मांगता तो नही देता था। इसी रंजिश के चलते उसने साथियों के साथ मिलकर गोली मार दी।