Bike Stolen in Broad Daylight: गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक, खुलेआम दिनदहाड़े चोरी कर पुलिस को दे रहे है चुनौती

Published

Bike Stolen in Broad Daylight: यूपी में योगी सरकार के आने के बाद से सबसे तेजी से अपराध कम करने के प्रयासों में गाजियाबाद योगी सरकार की प्राथमिकता रहा है। और पिछले कुछ सालों में इसमें कमी देखी गई है। लेकिन जिस तरह से अपराधों को बेखौफ तरीके से अंजाम दिया जा रहा है, उसे देखकर लगता है कि अपराधियों के हौसले फिर से बुलंद होने लगे हैं।

दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न इलाकों से दोपहिया वाहन चोरी की घटनाएं आम हो गई हैं। और ऐसी ही एक घटना गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में भी देखने को मिली है। लोनी थाना क्षेत्र के बंथला गांव निवासी व्यक्ति की घर के बाहर खड़ी बाइक को एक चोर दिनदहाड़े चोरी कर ले गया।

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर, पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़ित ने बताया कि उसने दोपहर 3:00 बजे घर के बाहर बाइक खड़ी की थी और जब वह थोड़ी देर बाद बाहर आया तो उसकी बाइक वहां नहीं थी। पीड़ित ने पास में लगे सीसीटीवी की मदद से देखा तो एक युवक चोरी से बाइक ले जाता हुआ दिखाई दिया। बहरहाल बहरहाल पीड़ित ने अपनी चोरी हुई बाइक की शिकायत पुलिस में कर दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन चोर की तलाश जारी है। फिलहाल चोर व चोरी की बाइक बरामद नहीं हो सकी है।