BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस पर नेताओं का संदेश

Published

BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर देशभर के वरिष्ठ नेताओं ने अपने संदेशों में कार्यकर्ताओं को बधाई दी और उनके समर्पण का सम्मान किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जैसे नेताओं ने अपने संदेशों में भाजपा के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर चर्चा की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बीजेपी के मेहनती कार्यकर्ताओं को बधाई दी और उनके संघर्ष का सम्मान किया। उन्होंने बीजेपी को देश की सबसे पसंदीदा पार्टी बताया और उसके ‘राष्ट्र प्रथम’ मंत्र को महत्व दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपने संदेश में भाजपा के कार्यकर्ताओं का समर्थन किया और उनके समर्पण का सम्मान किया। उन्होंने भाजपा की सबसे बड़ी शक्ति के रूप में कार्यकर्ताओं को उजागर किया और उनके सामाजिक और राष्ट्रिय कार्यों की प्रशंसा की।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी भाजपा के कार्यकर्ताओं को समर्थन दिया और उनके त्याग का सम्मान किया। उन्होंने भाजपा के साथ जुड़े कार्यकर्ताओं को नेतृत्व के माध्यम से आगे बढ़ने का संदेश दिया।

इस अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को नेताओं का संदेश महत्वपूर्ण है, जो उन्हें उनके समर्पण और कठिन परिश्रम का सम्मान देते हैं। यह संदेश भाजपा के नेतृत्व के साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा के विश्वासयोग्य विजन के प्रति उत्साहित करता है।

लेखक: करन शर्मा