Jammu and Kashmir Assembly Elections: BJP ने जारी की अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची; PM मोदी से लेकर इन बड़े नेताओं का नाम शामिल

Published

Jammu and Kashmir Assembly Elections: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी लगभग पूरी कर ली है। यहां तक की कुछ पार्टियों ने तो अपने उम्मीदवारों तक की सूची जारी कर दी है। इसी संदर्भ में बीजेपी ने भी अपने 16 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसके साथ ही बीजेपी ने प्रथम चरण के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की भी एक सूची की है। इस सूची में शामिल स्टार प्रचारक बीजेपी की ओर से घोषित प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

PM मोदी से लेकर इन बड़े नेताओं का नाम सूची में शामिल

बीजेपी ओर सो जारी 40 स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में सबसे पहला नाम पीएम मोदी का है। इसके बाद बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह का नाम भी शामिल है। लिस्ट में आगे नितिन गड़करी, मनोहर लाल खटटर, जी. किशन रेड्डी, शिवराज सिंह चौहान, जय राम ठाकुर, डॉ. जीतेन्द्र सिंह, योगी आदित्यनाथ, भजन लाल शर्मा, राम माधव, तरूण चुघ, आशीष सूद, जुगल किशोर शर्मा, जेनब गुलाम अली खटाना, डॉ. नरिंदर सिंह, अनुराग ठाकुर, स्मृति ईरानी, जनरल वी.के. सिंह (सेवानिवृत्त), रवीन्द्र रैना, अशोक कौल, डॉ. निर्मल सिंह और कवीन्द्र गुप्ता का भी नाम शामिल है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा की 90 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होंगे। वहीं, 4 अक्तूबर को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।