BJP को उल्टा पड़ा दांव ? ‘आप’ ने की जेपी नड्डा की गिरफ्तारी की मांग…

Published

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली शराब नीति केस में 21 मार्च को गिरफ्तार हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चला रहे हैं. उन्होंने रविवार (24 मार्च) को जल मंत्रालय के नाम पहला सरकारी आदेश जारी किया. उन्होंने जल मंत्री आतिशी को निर्देश दिया कि दिल्ली में जहां पानी की कमी है, वहां टैंकरों का इंतजाम करें.

इधर, केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर I.N.D.I गुट के नेता आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसमें AAP नेता भी शामिल होंगे. वहीं, केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी आज पहली बड़ी बैठक करने वाली है. पार्टी के जनरल सेक्रेटरी संदीप पाठक इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इसमें पार्टी की आगे की रणनीति तय होगी.

भाजपा ने एक्साइज पॉलिस के सरगना से 60 करोड़ रुपए लिए

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने चुनावी बॉन्ड के पीछे छिपकर एक्साइज पॉलिसी मामले के सबसे बड़े सरगना शरद चंद्र रेड्डी से लगभग 60 करोड़ रुपए लिए. हम आरोप नहीं लगा रहे हैं, हम तथ्य बता रहे हैं और हमने इसके सबूत दिखाए हैं. शरद चंद्र रेड्डी की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने 55 करोड़ रुपए का यह चंदा लिया.

शरत रेड्डी ने दबाव में बदला बयान: आप

आम आदमी पार्टी का कहना है कि ईडी की तरफ से मुख्य साजिशकर्ता बनाया गया शरत रेड्डी का पूर्व में बयान था कि वह अरविंद केजरीवाल को नहीं जानता है. लेकिन जमानता मिलते ही शरत रेड्डी पलट गया और सरकारी गवाह बन गया. अब उसी शरत रेड्डी ने बयान के आधार पर सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है. आतिशी ने पीएम नरेंद्र मोदी और ईडी को चुनौती देते हुए कहा कि शराब घोटाले में अब मनी ट्रेल मिल गया है. इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

‘आप’ ने की जेपी नड्डा की गिरफ्तारी की मांग

दिल्ली शराब घोटाले के करीब 60 करोड़ रुपए का मनी ट्रेल भाजपा के खाते में मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गिरफ्तारी की मांग की. आप नेता आतिशी ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी सार्वजनिक होते ही भाजपा और शराब कारोबारी शरत रेड्डी के बीच मनी ट्रेल का लिंक देश की जनता के सामने आ गया है. दिल्ली शराब मामले में गिरफ्तारी से पहले शरत रेड्डी ने भाजपा को 4.5 करोड़ दिए थे और गिरफ्तारी के बाद 55 करोड़ रुपए दिए.

लेखक: इमरान अंसारी