BJP के द्वार कमलनाथ के लिए बंद ! 1984 दंगो का भूत पीछा नहीं छोड़ रहा है !

Published

नई दिल्ली/डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ की भाजपा में शामिल होने की अटकलें लग रही हैं. सिर्फ कमलनाथ और उनके बेटे की ही चर्चा नहीं है. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नज़दीक आ रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेताओं के BJP में शामिल होने की चर्चा हो रही है. कमलनाथ के BJP में शामिल होने की चर्चा में कितनी सच्चाई है चलिए जानते है…

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा ?

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा है कि कमलनाथ की भाजपा में शामिल होने की खबरें फर्जी हैं. उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया है कि 1984 के सिख विरोधी दंगों के आरोपी कमलनाथ के लिए बीजेपी में कोई जगह नहीं है.

बग्गा ने कहा कि कमलनाथ 1984 के सिख विरोधी दंगों के आरोपी हैं. उनके खिलाफ कई गवाह हैं. मेरे द्वारा आठ दिन का अनशन करने के बाद कमल नाथ के खिलाफ एसआईटी जांच शुरू की गई. रकाबगंज गुरुद्वारा को जलाने के पीछे वही व्यक्ति है, जो 9वें गुरु श्री गुरु तेग बहादुर जी की याद में बनाया गया. भाजपा में कमलनाथ के लिए कोई जगह नहीं है और मैंने अपने ट्वीट में यह साफ कर दिया है.

“PM मोदी के होते हुए ऐसा संभव नहीं हो पाएगा”

एक्स पर बग्गा ने लिखा कि बहुत से मित्रों के फोन आ रहे हैं और वो कमलनाथ के बारे में पूछ रहे हैं. मैंने उनसे फोन पर भी कहा है और यहां भी कह रहा हूं कि सिखों के हत्यारे और हिन्द दी चादर गुरु तेग बहादुर जी के गुरुद्वारे रकाबगंज साहिब को जलाने वाले कमलनाथ के लिए बीजेपी के दरवाजे न खुले थे न खुले हैं.

बग्गा ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होते हुए कभी ऐसा संभव नहीं हो पाएगा, ऐसा मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं.

BJP में शामिल नहीं होंगे कमलनाथ !

बता दें, कि भले ही कमलनाथ और उनके बेटे के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हैं, लेकिन फिलहाल इस बारे में न तो कमलनाथ की ओर से और न ही बीजेपी की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि की गई है. सूत्रों ने बताया है कि फिलहाल इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है. कमलनाथ ने भी कहा है कि बीजेपी से कोई बात नहीं हुई है.

लेखक: इमरान अंसारी