Bollywood Actor Govinda: बंदूक साफ करते वक्त एक्टर गोविंदा को लगी गोली… हुए जख्मी

Published
Bollywood Actor Govinda

Bollywood Actor Govinda: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लग गई है। एक्टर के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर है। खबरों के अनुसार, घटना सुबह करीब 5 बजे की है। गोविंदा सुबह कहीं जाने के लिए निकल रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि वह अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे, तभी फायर हो गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) को आज सुबह अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगने के बाद नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। पुलिस के अनुसार, गोली चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गोविंदा के बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कैसी है गोविंदा की हालत

गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बहा है। जिसकी वजह से उनकी हालत खराब है। फिलहाल गोविंदा को अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। वे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई जो उनके पैर में लगी। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने जानकारी दी है कि डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है। वे अभी अस्पताल में हैं। बता दें कि गोविंदा ने इन दिनों एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है। वो काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। गोविंदा कई रियलिटी शो में नजर आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: PM Modi Haryana Visit Today: हरियाणा के पलवल में PM मोदी की विशाल जनसभा, 22 विधानसभा क्षेत्रों को साधेंगे प्रधानमंत्री